<p style='margin:0px; text-align:center; font-size:16pt; font-weight:bold;'> You need Adobe Flash Player to see this video<br><br> <a href='http://www.macromedia.com/go/getflashplayer' style='text-align:center; font-size:16pt; font-weight:bold;'> Get the Flash Player</a></p>
Тражи у видеима, члановима, догађајима, аудио фајловима, фоткама и блоговима Тражи
[B] सैमी टीपीट सेवकाई हिंदी -- Sammy Tippit Ministries Hindi VOD

[B] सैमी टीपीट सेवकाई हिंदी -- Sammy Tippit Ministries Hindi VOD

SammyTippitMinistriesसैमी टिपिट मिनिस्ट्रीज में आपका स्वागत है ! हमारा उद्देश्य है कि हम आपकी सहायता करें कि आप मसीह में बढ़ सकें और आप मासीह का वचन दूसरो तक पहुँचा सके और उनकी सहायता करें कि वे मसीह में बढ़ सके और दूसरो को चेला बनायें । आप हमारे चैनल पर इन विडियोज़ को इंग्लि’k , हिन्दी, पंजाबी , उर्दू] पुर्तगाली , स्पैनिश, रोमेनियन , परशियन , अरेबिक और चाईनीज़ भाषा में देख सकते हैं ।

सैमी टिपिट मिनिस्ट्रीज पाँच मुख्य क्षेत्रों में काम करती हैं ।

पहला क्षेत्र है चेला बनाने का कार्य । वहाँ आप सीखेंगे कि किस प्रकार से एक चैंपियन के समान जीवन की दौड़ दौड़नी है । दूसरा क्षेत्र हैं छोटे समूह बनाना। जहाँ पर आप छोटे समूह को बना सकते है और अपने समूह में एक दूसरे के साथ सीख सकते है । आप सीखेंगे कि किस प्रकार आप एक छोटा समूह बना सकते हैं । तीसरा क्षेत्र है छोटे समूह के लिये अगुवे बनाने की टे्रनिंग । चैथा और पाँचवा क्षेत्र है सुसमाचार प्रचार का प्रशिक्षण और क्रिसमस सुसमाचार प्रचार प्रशिक्षण । वे आपको सिखायेंगे कि किस प्रकार मसीह में अपने विश्वास को दूसरों से साझां कर सकते है ।

वेबसाइट समीह के लिये तीर्व गति से चेला बनाने का एक संसाधन है । जो आपकी साहायता करेगी कि आप और लोगों को मसीह में लेकर आये और उनकी सहायता करें कि वे भी दूसरों तक मसीह का वचन लेकर जायें । वेबसाइट का उद्देश्य यह है कि वह गुणात्मक रीति से चेला बनानो के कार्य में साहयता प्रदान करे ।

सैमी टिपिट मिनिस्ट्रीज विगत 50 वर्षो से पूरी दुनिया में प्रोत्साहन और साहायता प्रदान कर रही है । सैमी टिपिट संस्थापक और अध्यक्ष, विश्वप्रसिद्ध परामर्शदाता, शिक्षक और सुसमाचार प्रचारक हैं, उन्हे 80 से अधिक देशों में लोगों की सेवा और सहायता करने का अनुभव है । सैमी बहुत से संसाधन उपलब्ध कराते हैं जो विविध प्रकार की सामाजिक, मनोवैज्ञानिक और आत्मिक समस्याओं का सामना करने में लोगों को सहायता प्रदान करती हैं । सैमी को दुनिया भर के देशे तक संसाधन उपलब्ध कराने को बोझ है । बाईबल के उनके संसाधन निम्न लिखित भाषाओं में सुने जा सकते हैः इंग्लिश, हिन्दी,पंजाबी, उर्दु, पुर्तगाली, स्पैनिश, रोमेनियन, परशियन, अरेबिक, और चाईनीज़ । मसीही जीवन पर सैमी ने अनेक पुस्तकें लिखी है । यह पुस्तकें आपको www.sammytippitbooks.com पर मिल सकती है ।

सैमी की शादी डेबोरा ‘‘टेक्स’’ टिपिट से हुयी है, और उनके दो बच्चे और पाँच नाती पोते है ।

संपर्क हेतु info@sammytippit.org


Видео:128
Погледи:113 
Чланови:0
Страна од 4
1 - 35 од 128 видеа

Страна од 4
1 - 35 од 128 видеа